दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस ने कार चोरी के मामले में पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 16, 2022, 5:58 PM IST

नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चोरी के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली/नोएडा:एनसीआर से लगातार चोरी की वारदात सामने आ रही है. ऐसे ही एक वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहे पांच आरोपियों को बीटा टू कोतवाली पुलिसने बिलासपुर रोड से गिरफ्तार किया है. ये लोग दो कार को निशाना बना चुके हैं. तीसरे की प्रयास कर रहे थे. 500 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को सफलता मिली है. पकड़े गए आरोपियों के नाम दीपक कुमार, रोहित कुमार, गब्बर, भानु प्रताप सिंह और इरफान है. इनके पास से चोरी के तमाम उपकरण बरामद किए गए हैं.

पुलिस का कहना है कि पांचों ने पहले सोशल मीडिया के माध्यम से चोरी करना सीखा. गाड़ियों को खोलने के लिए एक सॉफ्टवेयर खरीदा, जिससे यह गाड़ियों को हैक कर चोरी की वारदात को अंजाम दे सकें. पुलिस ने इनके पास से तीन लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की है. इनका सरगना अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 20 हजार इनाम देने की घोषण की है.

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं. X-TOOL डिवाइस के माध्यम से वारदात को अंजाम देते थे. गैंग का मुख्य सरगना दीपक थाना विजयनगर का गैंगस्टर है. उसके ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढे़ं:ग्रेटर नोएडा में एक ही जगह से तीन कारों की चोरी, CCTV में वारदात कैद

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details