दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सावधान! OLX पर सामान बेच रहे हैं तो रहें सावधान, चोर गिरफ्तार

OLX पर अगर आप भी सामान बेचते हैं तो जरा सावधान रहने की जरुरत है. दरअसल नोएडा पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया जो सामान खरीदने के बहाने लोगों को बुलाता था और फिर उन्हें नशीला पदार्थ पिलाकर चोरी की घटना को अंजाम देता था.

By

Published : Sep 15, 2020, 7:19 AM IST

noida police arrested a thief
नोएडा पुलिस ने एक चोर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:OLX की मदद से मोबाइल बेचने वाले लोगों से चोरी करने वाले एक बदमाश को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जो मोबाइल मालिकों को निर्धारित स्थान पर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक या किसी पेय पदार्थ में लोगों को नशीला पदार्थ मिलाकर पिला देता था. उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता था.

नोएडा पुलिस ने एक चोर को किया गिरफ्तार

इस शातिर बदमाश को नोएडा के थाना फेस थर्ड की पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक मेट्रो स्टेशन के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई एक कार, पांच मोबाइल, दो काले पर्स, दो डिब्बे खाली बिल, दो पत्ता दवा, तीन शीशी तरल पदार्थ, 1 ब्राउन कलर का बैग और अलग-अलग नामों की आईडी बरामद की है.

थाना फेस 3 के प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी

गिरफ्तार किए गए बदमाश की पहचान अंकुश कुमार पुत्र मदनपाल निवासी मकान नंबर बी 6/19 डीडीयूएच रेजिडेंशियल कॉमप्लेक्स, हरिनगर, दिल्ली के रूप में की गई है. थाना फेस 3 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है. उसने चोरी और ठगी के कई वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details