दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 21, 2019, 1:25 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडा: STF और पुलिस के 'चक्रव्यूह' में फंसा कुख्यात बदमाश, हुआ अरेस्ट

नोएडा के थाना सेक्टर 24 की पुलिस और यूपी एसटीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद 50 हजार के इनामी बदमाश पकड़ा गया. वहीं मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली भी लगी है.

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी से सटे नोएडा में पुलिस ने एक 50 हजारी इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए आरोपी की पहचान मेहर गनी उर्फ बंटी पुत्र पीर बख्श निवासी जनपद हमीरपुर के रूप में हुई है.

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश

क्या था मामला
एसपी, यूपी एसटीएफ ने बताया कि आरोपी बंटी साल 2008 में पुलिस कस्टडी से फरार चल रहा था. आरोपी पर 2005 में एक बच्चे की निर्मम हत्या का आरोप है. एसटीएफ को उसके नोएडा में छिपे होने की सूचना मिली थी. उसके बाद से एसटीएफ की टीम उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी.

देर रात एसटीएफ टीम व थाना सेक्टर 24 पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलते हुए थाना 24 में घेर लिया और पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास करने लगा. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी.


पुलिस कर रही है मामले की जांच
आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश के कब्जे से एक अवैध पिस्टल, मोटर साइकिल व बैग मौके से बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details