दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा पुलिस ने पकड़ा मध्य प्रदेश से वांटेड बदमाश

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर-39 की पुलिस ने 2000 रुपये के ईनामी शातिर को गिरफ्तार किया है. वहीं इसके पास से चोरी के 6 मोबाइल और तमंचा भी बरामद हुआ है.

By

Published : Dec 3, 2019, 10:54 PM IST

Police arrest vicious escape from Madhya Pradesh
सेक्टर-39 की पुलिस ने धरा शातिर

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर-39 की पुलिस ने मध्य प्रदेश के 2000 रुपये के ईनामी घोषित शातिर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को थाना क्षेत्र के हाजीपुर तिराहे के पास से हिरासत में लिया है. वहीं, इसके पास से चोरी के मोबाइल भी बरामद हुए हैं.

सेक्टर-39 की पुलिस ने धरा शातिर

हत्या के मामले में है दोषी
बता दें कि मध्य प्रदेश से हत्या के मामले में वंचित चल रहे 2000 के इनामी शातिर पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी के संबंध में सीओ प्रथम श्वेताभ पांडेय ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सुल्तान पुत्र हरी सिंह है जो मध्य प्रदेश से हत्या के मामले में वांछित चल रहा था. उन्होंने बताया कि इसके पास से चोरी के 6 मोबाइल और तमंचा भी बरामद हुआ है.

2017 में किया था मर्डर
पकड़ा गया आरोपी सुल्तान ने 2017 में मर्डर किया था. सीओ ने बताया कि आरोपी मूलरूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है. इसके अपराधिक इतिहास के बारे में नोएडा और मध्य प्रदेश पुलिस से संपर्क करके जानकारी ली जा रही है. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details