दिल्ली

delhi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अलीगढ़ दौरा, नोएडा पुलिस अलर्ट

By

Published : Sep 14, 2021, 9:08 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अलीगढ़ दौरे को लेकर दिल्ली से सटे नोएडा पुलिस पूरी तरह से अलर्ट पर है. पीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने देर रात चेकिंग अभियान चलाया और पैदल फ्लैग मार्च भी किया.

police alert
police alert

नई दिल्ली/नोएडा:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलीगढ़ दौरे को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट पर है. इस दौरान ज्वाइंट सीपी के नेतृत्व में दिल्ली से सटे सभी बॉर्डर जिसमें चिल्ला, न्यू अशोक नगर, झुंडपुरा, हरि दर्शन, एनआईबी, ओखला सहित तमाम जगहों पर बैरियर लगाकर वाहनों और व्यक्तियों को चेक किया गया. यह चेकिंग अभियान आगे भी पुलिस द्वारा लगातार जारी रखा जाएगा.

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देशानुसार अपर पुलिस आयुक्त कानून/व्यवस्था लव कुमार के नेतृत्व में डीसीपी नोएडा, एडीसीपी नोएडा, सभी एसीपी नोएडा जोन और थाना प्रभारियों द्वारा पुलिस बल के साथ नोएडा-दिल्ली बॉर्डर, सभी मैट्रो स्टेशन, भीड़भाड़ वाले स्थानों और संदिग्ध वाहनों की सघन तलाशी ली गई.

पीएम के अलीगढ़ दौरे को लेकर पुलिस अलर्ट.

ये भी पढ़ें: PM मोदी आज रखेंगे राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की आधारशिला

वहीं अपर पुलिस आयुक्त कानून-व्यवस्था द्वारा चेकिंग के दौरान चेक पोस्ट, बेरियर आदि पर मौजूद पुलिस बल को सतर्कता के साथ चेकिंग करने के सम्बन्ध में दिशा-निर्देश दिए गए. साथ ही कानून-व्यवस्था को अधिक सुदृढ़ बनाये रखने के दृष्टिगत निर्देशित भी किया गया. वहीं इस विषय पर जानकारी देते हुए डीसीपी नोएडा जोन राजेश एस ने बताया कि पुलिस आम नागरिकों से लगातार यह अपील कर रही है कि किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखने पर तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित करे. आगे भी किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना रोकने के लिए इस प्रकार के चेकिंग अभियान चलाए जाते रहेंगे.

ये भी पढ़ें: 'अयोध्या का फैसला भाजपा के तरीके से होता तो लाखों लोगों की दंगों में मौत होती'

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अलीगढ़ में स्वतंत्रता सेनानी राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर एएमयू के बगल में बनने वाले एक नए विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे. जिसे लेकर सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ जाकर जिले के लोढ़ा इलाके में आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details