दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: 'ऑपरेशन क्लीन' जारी, मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की नोएडा फेस-3 थाना पुलिस ने रविवार की रात एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश की पहचान युनुस मलिक के रूप में हुई है. इसके पास से पुलिस ने एक बाइक व तमंचा बरामद किया है. वहीं इसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

By

Published : Jul 20, 2020, 12:43 PM IST

noida phase 3 police arrested notorious crook in encounter
मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश

नई दिल्ली/नोएडा:बदमाशों के खिलाफ नोएडा पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. इसी क्रम में नोएडा की फेस-3 थाना पुलिस बदमाशों पर काल बनकर टूट रही है. एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान युनुस मलिक नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हुआ. जबकि उसका एक साथी बदमाश फरार हो गया.

मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश

पकड़े गए बदमाश यूनुस पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज है. घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश से एक बाइक व तमंचा बरामद किया गया है, तो वही फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ऐसे हुई मुठभेड़


तस्वीरों में लड़खड़ाकर चल रहा ये बदमाश यूनुस मलिक है, जोकि पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है. दरअसल, देर रात थाना फेस-3 नोएडा पुलिस द्वारा सेक्टर-63 जे-ब्लाक नोएडा पर चेकिंग की जा रही थी. उसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार दो शातिर अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे.

पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई. पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसकी पहचान युनुस मलिक के रूप में हुई है. युनुस मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला है. जबकि उसका साथी संजू मौके से फरार हो गया. पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश युनुस को जिला अस्पताल भेजा गया.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में घायल बदमाश और उसके साथी के फरार होने के संबंध में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन अंकुर अग्रवाल ने बताया कि घायल बदमाश के पास से फर्जी नंबर प्लेट लगी बाइक व तमंचा बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details