दिल्ली

delhi

नोएडा: पार्किंग में खड़ी करते थे चोरी की कार, शातिर चोर अरेस्ट

By

Published : Nov 24, 2019, 3:16 PM IST

नोएडा में आवासीय सैक्टर और व्यवसायिक क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं हो रही है. जिसको देखते हुए एसएसपी के आदेश पर थाना पुलिस चेकिंग कर रही है. नोएडा पुलिस ने 1 शातिर चोर को अरेस्ट किया है. शातिर चोर के पास से चोरी की गाड़िया भी बरामद की है.

कार चोर अरेस्ट

नई दिल्ली/नोएडा: वाहन चोरी की 3 घटनाओं का खुलासा करते हुए नोएडा पुलिस ने 1 शातिर चोर को अरेस्ट किया है. नोएडा थाना फेस-3 की पुलिस ने शातिर चोर के पास से चोरी की गाड़िया भी बरामद की है. विगत कुछ समय से नोएडा में आवासीय सेक्टर और व्यवसायिक क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं हो रही है. जिसको देखते हुए एसएसपी के आदेश पर थाना पुलिस चेकिंग कर रही है.

पुलिस के हाथ आया शातिर कार चोर

पुलिस चेकिंग में हत्थे चढ़ा शातिर
इसी कड़ी में नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने परथला चौक पर चैकिंग के दौरान ब्रेजा कार पर सवार दो व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया. लेकिन चालक की सीट के बराबर में बैठा व्यक्ति मौके से फरार हो गया. चालक को पुलिसवालों ने घेर कर बल प्रयोग कर मौके पर ही पकड़ लिया.
पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की गई. जिससे उसके कार चोरी के धंधे का पता चला. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 3 लक्जरी कारें बरामद की है.

चोरी की लग्जरी कार बरामद
गिरफ्तार अभियुक्त में रविन्द्र सिहं पुत्र रमेश चन्द है. जबकि फरार अभियुक्त अजय उर्फ संजय ठाकुर है. पुलिस ने इनके पास से ब्रेजा, मारूती आल्टो K10 और हुन्डाई क्रेटा बरामद की है. सभी गाड़ियों पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी.

ऐसे करते थे चोरी
पुलिस ने इनके अपराध करने के तरीके के बारे में बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि उसकी गैंग में 2 व्यक्ति शामिल है. रविन्द्र सिहं और अजय उर्फ संजय ठाकुर जो दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में ये लोग गाड़िया चोरी करते थे.

शातिर खुलेआम करते थे गाड़ियों का सौदा
पुलिस ने बताया कि ये लोग पुलिस से बचने के लिये चोरी की गई गाड़ियों के नम्बर प्लेट बदल देते और गाड़ियों को बदल-बदल कर दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद की में किसी भी पार्किंग में खड़ी कर देते थे. उसके बाद गाड़ियों का सौदा होने पर ये लोग पार्किंग से ही गाड़ी उठाकर अपने कस्टमर को बेच देते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details