दिल्ली

delhi

नोएडा: चेकिंग के दौरान दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, चोरी की बाइक बरामद

By

Published : Sep 7, 2020, 8:01 AM IST

नोएडा थाना फेज-2 पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान चोरी के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से बिना प्लेट की बाइक बरामद हुई है. पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है.

noida phase-2 police arrested two miscreants for robbing bike
बाइक के साथ गिरफ्तार हुए दो बदमाश

नई दिल्ली/नोएडा:वाहनों की चेकिंग के दौरान नोएडा थाना फेज-2 पुलिस ने चोरी के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से चोरी की बाइक बरामद हुई है. दरअसल, पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार दो युवक को संदेह के आधार पर रोका और उनकी जांच की. जांच के बाद उनके पास से बरामद बाइक चोरी की पाई गई.

बाइक के साथ गिरफ्तार हुए दो बदमाश

दोनों आरोपियों की पहचान बृजेश और आकाश के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों को टीसीएस तिराहे से बिना नंबर की बाइक के साथ गिरफ्तार किया. इनके खिलाफ धारा 411, 414 और 41/102 सीआरपीसी थाना फेस-2 पर कार्रवाई की गई है.

चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार दो युवकों के संबंध में थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक शातिर किस्म के वाहन चोर हैं. इनके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है. साथ ही इनके द्वारा अब तक नोएडा, ग्रेटर नोएडा सहित अन्य जगहों पर कितनी चोरी की वारदातें की गई हैं, इसकी भी जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details