दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा के सेक्टर-20 में लगा है समस्याओं का अंबार, देखिए...कम्युनिटी रिपोर्टिंग

नोएडा के सेक्टर-20 में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है. यहां महिलाओं का आरोप है कि गटर के ओवरफ्लो होने की समस्या कई दिनों से बनी हुई है और प्रशासन इस और ध्यान नहीं दे रहा है.

By

Published : Jan 22, 2020, 12:56 PM IST

Noida people is disturbed by gutter overflow in Sector-20
गटर के ओवरफ्लो से परेशान लोग

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-20 में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है. यहां की स्थानीय महिलाओं ने ईटीवी भारत की टीम से बातचीत करते हुए बताया कि यहां सेक्टर-20 में गटर के ओवरफ्लो होने की समस्या कई दिनों से बनी हुई है.


साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष उनकी बात नहीं सुनते हैं. वहीं प्राधिकरण के अधिकारी भी काम करने के लिए पैसे की मांग करते हैं. ऐसे में नाले के ओवरफ्लो होने की वजह से लोग बीमार भी पड़ रहे हैं.


अधिकारी सफाई के लिए पैसे की करते
महिलाओं ने प्राधिकरण अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह गटर साफ करने के लिए पैसे की मांग करते हैं. सेक्टर-20 निवासी सतवती ने बताया कि सड़क पर गटर का पानी भरा हुआ है और उसकी बदबू से जीना बेहाल हो गया है.

24 घंटे घर को साफ करने के लिए झाड़ू-पोछा करना पड़ता है. वहीं एक अन्य महिला ने बताया कि गंदे पानी की वजह से वो बीमार भी पड़ी हुई हैं. यहां हर दूसरे दिन गटर के ओवरफ्लो की समस्या बनी रहती है.


समस्या का नहीं हो रहा समाधान
महिलाओं ने नोएडा सेक्टर 20 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष रामपाल भाटी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सिर्फ साफ सफाई की बात करते हैं लेकिन समस्या का निस्तारण नहीं करते हैं. आरडब्ल्यूए अध्यक्ष रामपाल भाटी आते हैं और देख कर चले जाते हैं लेकिन समस्या का निस्तारण नहीं हो रहा है.

बता दें कि लगातार ईटीवी भारत कम्युनिटी रिपोर्टिंग के जरिए लोगों की समस्याओं को उजागर करता रहा है. इसी क्रम में नोएडा के सेक्टर 20 में कमेटी रिपोर्टिंग के माध्यम से लोगों की समस्याओं को उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details