दिल्ली

delhi

अंतरराज्यीय बैटरी चोर गैंग के 3 आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 15 बैट्रियां बरामद

By

Published : Nov 6, 2020, 8:26 AM IST

नोएडा की एक्सप्रेसवे थाने की पुलिस टीम ने एक अंतरराज्यीय बैटरी चोर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों के पास से 15 चोरी की बैट्रियां सहित कई सामान पुलिस ने बरामद किया है.

noida expressway police arrested three miscreants of interstate battery robbery gang
अंतर्राज्यीय बैटरी चोर गैंग के 3 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने थाना क्षेत्र के सेक्टर-126 के पास चेकिंग के दौरान तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उनकी निशानदेही पर पुलिस ने 15 चोरी की बैटरी, तमंचा, कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया. पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों अंतरराज्यीय बैटरी चोर हैं. तीनों साथियों में एक आरोपी के ऊपर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

अंतर्राज्यीय बैटरी चोर गैंग के 3 आरोपी गिरफ्तार

15 चोरी की बैट्रियां हुई बरामद

तीनों आोरपियों की पहचान राजू, मोहित और रोहित कुमार के रूप में हुई है. अभियुक्तों के कब्जे से 15 चोरी की बैट्रियां, चोरी में प्रयुक्त होने वाली एक टूल किट, एक कार, दो तंमचे 315 बोर और 4 जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं. पकड़े गए आरोपियों में राजू 2016 से आपराधिक वारदात में शामिल था. साल 2016 से यह कई बार जेल जा चुका है.

इस मामले में थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी निरीक्षक योगेश मलिक ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में राजू मास्टर माइंड है, जिसके ऊपर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं और यह कई बार चोरी सहित अन्य मामलों में जेल जा चुका है. इसके साथ ही पकड़े गए तीनों ही आरोपियों के आपराधिक इतिहास के बारे में अन्य थानों से जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details