दिल्ली

delhi

नोएडा: DM ने बड़ी कार्रवाई कर 7 करोड़ 59 लाख वसूला

By

Published : Dec 31, 2020, 9:37 PM IST

नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एल.वाई के नेतृत्व में राजस्व विभाग ने तकरीबन 7 करोड़ 59 लाख रुपये की रिकवरी की गई है. बीते दिनों में भी राजस्व विभाग के द्वारा तकरीबन 5 करोड़ रुपये की वसूली की जा चुकी है.

noida dm recoverd 7 crore 59 lakhs
नोएडा DM ने 7 करोड़ 59 लाख वसूला

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल.वाई ने दादरी तहसील में वसूली को लेकर एक बड़ी कार्रवाई की. जिसके अंर्तगत साल के अंतिम दिन में 7 करोड़ 59 लाख से अधिक की वसूली की गई है. जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया कि आगे भी अभियान जारी रहेगा और वसूली की जाएगी.

नोएडा DM ने 7 करोड़ 59 लाख वसूला
7 करोड़ 59 लाख की रिकवरी


नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एल.वाई के नेतृत्व में राजस्व विभाग ने तकरीबन 7 करोड़ 59 लाख की रिकवरी की गई है. जिसमें बीपीटीपी लिमिटेड से 1 करोड़ 63 लाख 42 हजार 223 रुपये,
मैसर्स जयप्रकाश एसोसिएट्स लिमिटेड से 2 करोड़ 10 लाख रुपये और मैसर्स धान प्रमोटर्स महागुन प्राइवेट लिमिटेड से 88 लाख 17 हजार 630 रुपये एवम अन्य से बाकि मुल्य वसूले गए है. साथ ही जिलाधिकारी ने यह भी स्पष्ट किया है कि आने वाले दिनों में भी यह अभियान जारी रहेगा. बीते दिनों में भी राजस्व विभाग के द्वारा तकरीबन 5 करोड़ रुपये की वसूली की जा चुकी है.

DM के नेतृत्व में हुई कार्रवाई

जिलाधिकारी के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी दादरी अंकित खंडेलवाल, उप जिलाधिकारी न्यायिक अंकित कुमार, तहसीलदार राकेश जयंत और नया तहसीलदार सीमा सिंह ने कार्रवाई करते हुए 7 करोड़ 59 लाख 1 हजार रुपये 244 रुपये की वसूली की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details