दिल्ली

delhi

नोएडा बृजेश हत्याकांड: पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 30, 2022, 10:59 PM IST

नोएडा पुलिस चर्चित बृजेश हत्याकांड में एक कदम और आगे बढ़ी है. पुलिस ने इस मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. आगे की जांच पुलिस कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली/नोएडा:सेक्टर 39 क्षेत्र स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में 25 अप्रैल को बिल का पेमेंट करने के बाद हुई कहासुनी में बार के मैनेजर, बाउंसर, सिक्योरिटी गार्ड द्वारा बृजेश नाम के शख्स को जमकर लात घुसा से पीटा गया, जिसमें उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने शनिवार काे एक आराेपी काे गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस पहले ही सात लाेगाें काे गिरफ्तार कर चुकी है.

पकड़ा गया आरोपी घटना के दिन बृजेश के ऊपर जान लेवा हमला किया था. आरोपी मॉल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है. पहले से दर्ज धाराओं के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय भेज दिया. अभियुक्त रोहित तवर थाना खोडा, जिला गाजियाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है.

नोएडा पुलिस

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी मॉल में सिक्योरिटी गार्ड था. उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर बृजेश के साथ खाने के बिल को लेकर मारपीट की. बृजेश के पेट और मस्तिष्क पर लातों से जानलेवा वार किया. इसके कारण बृजेश की मृत्यु होना पाया गया है.

इसे भी पढे़ं:नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल हत्या मामले में अब तक सात लोग गिरफ्तार, दो फरार

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details