दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 4, 2020, 9:15 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडा: प्रतिबंधित प्लास्टिक के खिलाफ प्राधिकरण सख्त, 4 संस्थाओं पर लगा जुर्माना

नोएडा प्राधिकरण का प्रतिबंधित प्लास्टिक इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। लगातार नोएडा प्राधिकरण की तरफ से प्रतिबंधित प्लास्टिक इस्तेमाल करने वालों के कार्रवाई की जा रही है इसी क्रम में आज नोएडा सेक्टर अट्ठारह की चार स्थानों पर कार्रवाई की गई है.

Noida Authority action
नोएडा प्राधिकरण की कार्रवाई

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में नोएडा प्राधिकरण ने बड़ी कार्रवाई की है. प्रतिबंधित प्लास्टिक इस्तेमाल करने वाली चार संस्थाओं का चालान काटा गया है. प्राधिकरण ने डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना लगाया है.

नोएडा प्राधिकरण की कार्रवाई

प्राधिकरण की टीम ने प्रतिबंधित प्लास्टिक के खिलाफ विशेष अभियान चलाया हुआ है. नोएडा प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी इंदु प्रकाश सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की गई है. नोएडा के सेक्टर 18 में ये अभियान चलाया गया था, जिसमें कुल डेढ़ लाख रुपए के चालान काटे गए हैं.

"इनके कटे चालान"
1.सेक्टर 18, बिक्कगेन बिरयानी - 25 हज़ार
2.DLF मॉल, चारग्रिल्ड बर्गर - 50 हज़ार
3.DLF मॉल, स्टारबक्स कॉफी- 25 हज़ार
4.DLF मॉल, हल्दीराम रेस्टोरेंट- 50 हज़ार

"चार संस्थाओं पर की कार्रवाई"
नोएडा प्राधिकरण का प्रतिबंधित प्लास्टिक इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया. लगातार नोएडा प्राधिकरण की तरफ से प्रतिबंधित प्लास्टिक इस्तेमाल करने वालों के कार्रवाई की जा रही है इसी क्रम में आज नोएडा सेक्टर अट्ठारह की चार स्थानों पर कार्रवाई की गई है. नोएडा प्राधिकरण के विशेष कार्य अधिकारी इंदु प्रकाश सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की गई. कार्रवाई के दौरान सहायक परियोजना अभियंता गौरव बंसल सहित जन स्वास्थ्य की टीम मौजूद रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details