दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा प्राधिकरण ने आयोजित किया पिंक मैराथन

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर नोएडा विकास प्राधिकरण की ओर से नोएडा स्टेडियम में पिंक मैराथन का आयोजन किया गया. जिसका नेतृत्व प्राधिकार के सीईओ रितु माहेश्वरी ने किया.

By

Published : Mar 8, 2022, 4:26 PM IST

नोएडा प्राधिकरण ने आयोजित किया पिंक मैराथन
नोएडा प्राधिकरण ने आयोजित किया पिंक मैराथन

नई दिल्ली/नोएडा: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर देश-दुनिया में लोग अलग-अलग तरीके से जश्न मना रहे हैं. इसी कड़ी में नोएडा विकास प्राधिकरण की ओर से नोएडा स्टेडियम में पिंक मैराथन का आयोजन किया गया. जिसका नेतृत्व प्राधिकार के सीईओ रितु माहेश्वरी ने किया. इस मौके पर महिलाओं को पिंक टी-शर्ट और टोपी देकर और माहौल को पिंक बना दिया गया.

इस कार्यक्रम में डांस मंच का भी आयोजन किया गया, जिसमें इच्छुक महिलाओं और पुरुषों ने जमकर डांस किया.प्राधिकरण के सीईओ ने कहा कि महिला दिवस का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को आगे लाना और उन्हें सशक्त बनाना है.

नोएडा प्राधिकरण ने आयोजित किया पिंक मैराथन

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर नोएडा प्राधिकरण द्वारा पिंक मैराथन का आयोजन किया गया, पिंक मैराथन में लगभग 1000 महिलाओं ने भाग लिया. रितु माहेश्वरी ने कहा महिलाओं को आगे लाने के लिए इस तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. महिला दिवस को मनाने का एक ही मकसद है कि जो हमारी महिलाएं आगे आए. साथसाथ ही महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के मकसद से इस तरह के प्रयास किए जा रहें हैं.

प्राधिकरण के साथ-साथ नोएडा के साथ-साथ कई अस्पतालों में भी महिला दिवस मनाया गया. कई जगहों पर हेल्थ कैंप लगाए गए, महिलाओं को निशुल्क जांच की गई. वहीं ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर महिलाओं के स्वास्थ्य की जांच की गई और कई निशुल्क सेवाएं दी गईं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details