दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 2, 2021, 1:17 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडा प्राधिकरण का चला बुलडोजर, 70 करोड़ की जमीन कब्जा मुक्त

नोएडा प्राधिकरण ने अवैध निर्माण के खिलाफ़ कार्रवाई करते हुए अवैध तरीके से चल रही 9 नर्सरी को हटाकर तकरीबन 70 करोड़ रुपये कीमत की जमीन पर कब्ज़ा वापस हासिल किया. इस पूरी कार्रवाई में करीब 70 कर्मचारी और 2 जेसीबी मशीनें लगी हुई हैं.

Noida authority encroachment drive  illegal construction in noida  noida authority action  नोएडा प्राधिकरण  अवैध निर्माण के खिलाफ़ कार्रवाई  नोएडा में अवैध निर्माण  नोएडा प्राधिकरण की कार्रवाई
नोएडा प्राधिकरण

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा प्राधिकरण ने अवैध निर्माण के खिलाफ़ कार्रवाई करते हुए 9 नर्सरियों को हटाकर तकरीबन 70 करोड़ रुपये कीमत की जमीन पर कब्ज़ा वापस हासिल किया. प्राधिकरण की अनाधिकृत और प्राप्त जमीन पर कब्ज़े की शिकायत के बाद मुख्य कार्यपालक अधिकारी के आदेशों के बाद यह कार्रवाई की गई.

नोएडा प्राधिकरण

ये भी पढ़ें:फ्लैट में मिला सिपाही की पत्नी का शव, बाथरूम में सीरियस हालत में मिले बच्चे

कब्ज़ा मुक्त हुई 70 करोड़ की जमीन

अभियान के दौरान प्राधिकरण ने पाया कि सेक्टर-43 में प्राधिकरण की जमीन पर कई तरह की अवैध नर्सरी चलाई जा रही थी. इसके अलावा करीब 11,463 वर्गमीटर जमीन पर अस्थाई कब्ज़ा किया गया था जिसकी मौजूदा कीमत करीब 70 करोड़ रुपये आंकी गई है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी चुनाव का बिगुल बजा, मैदान में उतरे कई दिग्गज

जारी रहेगी कार्रवाई

बता दें कि नोएडा प्राधिकरण की इस पूरी कार्रवाई में करीब 70 कर्मचारी और 2 जेसीबी मशीनें लगी हुई हैं. अधिकारियों का कहना है कि वह अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details