दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा पुलिस की दबिश से पहले ही हत्या के आरोपी फरार

बदमाशों को पकड़ने गई ग्रेटर नोएडा पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा. दरअसल बिसरख थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में दो हत्या आरोपी छुपे हुए हैं. जिसके बाद पुलिस ने दबिश दी. वहीं पुलिस के आने से पहले बदमाश फरार हो चुके थे.

By

Published : Jul 30, 2020, 9:41 PM IST

murder accused absconding in greater noida
ग्रेटर नोएडा हत्या आरोपी

नई दिल्ली/नोएडाः उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस ने दो नाली बंदूक, एक पिस्टल और कारतूस बरामद किया है. वहीं दो बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि हैबीटेक पंचतत्व बिल्डिंग में इनामी हत्या आरोपी छुपे हुए हैं.

पुलिस के आने से पहले हत्या आरोपी हुए फरार

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले दोनों बदमाश फरार हो गए. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. बता दें कि 5 जुलाई को सूबे नाम के एक व्यक्ति हत्या कर दी गई थी. उसी मामले में ये बदमाश फरार चल रहे हैं. आरोपियों के ऊपर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है.

हत्या आरोपियों का नाम प्रदीप उर्फ लाला और गौरी उर्फ जतन है. इस संबंध में बिसरख थाना के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि फरार आरोपी सूबे हत्याकांड के वांछित हैं. इस हत्या के मामले में विजय और अरविंद नाम के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

वहीं अभी कुछ लोग फरार चल रहे हैं, जिनके ऊपर हत्या के अतिरिक्त लूट, आर्म्स एक्ट के मामले भी दर्ज हैं और जेल भी जा चुके हैं. उन्होंने बताया कि सभी आरोपी शातिर किस्म के बदमाश हैं, सभी की गिरफ्तारी शीघ्र कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details