दिल्ली

delhi

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर: 'मायावती-मुलायम सिंह क्या कहते हैं इससे सरकार का कोई लेना-देना नहीं'

By

Published : Oct 11, 2019, 10:40 AM IST

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले पर जब सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह किया गया तो उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है सरकार पर निशाना साधना है.

सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह, etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा:उत्तर प्रदेश सरकार ने रोजगार को बढ़ावा देने के लिए जिला गौतमबुद्ध नगर एक्सपोर्ट हब के रूप में विकसित किया है. यहां उद्यम समागम और एक जिला, एक उत्पाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर पर चौधरी उदयभान सिंह का बयान

इस दौरान कार्यक्रम का उद्धाटन करने आए सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया. इस दौरान मीडिया ने उनसे पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है सरकार पर निशाना साधना है. सरकार दीनदयाल उपाध्याय और गांधी के कदमों पर चल रही है. मायावती और मुलायम सिंह क्या कहते हैं इससे सरकार का लेना देना नहीं है.

विपक्ष ने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर पर उठाए सवाल
दरअसल झांसी में पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले में यूपी की सियासत गर्म है. बीते दिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी इस मामले पर योगी सरकार पर कड़ा हमला बोलते कहा कि ये राम राज नहीं बल्कि नाथूराम राज है. वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी योगी राज को जंगलराज करार दिया.

कार्यक्रम का उद्घाटन करते चौधरी उदयभान सिंह

'सरकार लगातार कर रही है काम'
हालांकि, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह ने नोएडा में उद्यम समागम और एक जिला, एक उत्पाद कार्यक्रम में आए थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि एक जिला, एक उत्पात सरकार की पहली प्राथमिकता है. एक जिला, एक उत्पात में गौतमबुद्ध नगर गारमेंट के लिए चुना गया है. लघु उद्योगों के लिए विश्वकर्मा योजना बनाई गई है. उन्होंने कहा कि नौजवान स्वावलंबी बनें, रोजगार दें. उसके लिए सरकार लगातार काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details