दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

यूपी में ब्राह्मणों पर राजनीति बता रही विपक्षी दलों की छटपटाहट: पंकज सिंह

विधायक पंकज सिंह ने कहा कि जातियों में बांट कर राजनीति करने वाले दलों को भारतीय जनता पार्टी करारा जवाब देती रही है. साथ ही प्रदेश की जनता भी ऐसे दलों को समय-समय पर सबक सिखाती रही है.

By

Published : Aug 26, 2020, 4:40 PM IST

Updated : Aug 26, 2020, 10:45 PM IST

mla pankaj singh attacked on up political parties
यूपी में ब्राह्मणों पर राजनीति, बता रही विपक्षी दलों की छटपटाहट: MLA पंकज सिंह

नई दिल्ली/नोएडा: उत्तर प्रदेश सरकार में ब्राह्मण राजनीति दिनों दिन गरमाती जा रही है. उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक पंकज सिंह ने ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत की. विधायक पंकज सिंह को प्रदेश की नई कार्यकारिणी में प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है.

MLA पंकज सिंह से खास बातचीत

उत्तर प्रदेश के विपक्षी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी को ब्राह्मण विरोधी बता रही है. ऐसे में विधायक पंकज सिंह ने करारा जवाब देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जाति विशेष की राजनीति नहीं करती है और सबका साथ-सबका विकास में विश्वास रखती है.


2022 में एक बार फिर BJP

विधायक पंकज सिंह ने बताया कि पार्टी ने बहुत भरोसा जताया है और पिछले 4 बार से प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी मिली और अब पार्टी ने नई कार्यकारिणी में प्रदेश उपाध्यक्ष जिम्मेदारी दी है. संगठन के दिशानिर्देशों पर काम किया जाएगा और 2022 चुनाव में एक बार फिर भारी बहुमत से जीत दिलाई जाए इसके लिए निरंतर प्रयास किया जा रहा है.

'राजनीतिक दलों की छटपटाहट'

प्रदेश में ब्राह्मणों पर राजनीति तेज हो गई है. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल सूबे की सरकार पर ब्राह्मण विरोधी का आरोप भी लगा रहे हैं. ऐसे में विधायक पंकज सिंह ने विरोधी पार्टियों के नेताओं को करारा जवाब देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने हाल ही में अध्यक्षों की लिस्ट जारी की है, लिस्ट से ही स्पष्ट हो रहा है कि पार्टी को किससे कितना प्रेम है.

विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस यूपी में लोगों को बांटकर राजनीति करती आई है. सभी राजनीतिक दलों के अस्तित्व पर खतरा मंडरा रहा है और जनता के मन टटोलने में राजनीतिक दल भी फेल हैं.




विधायक ने स्पष्ट किया कि जातियों में बांट कर राजनीति करने वाले दलों को भारतीय जनता पार्टी करारा जवाब देती रही है. साथ ही प्रदेश की जनता भी ऐसे दलों को समय-समय पर सबक सिखाती रही है.

Last Updated : Aug 26, 2020, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details