दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मार फरार हुए बदमाश

नोएडा के एक्सप्रेस-वे थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने सेक्टर-135 के पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारकर घायल कर दिया. एडीसीपी रणविजय सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

By

Published : Jul 1, 2020, 12:40 PM IST

miscreants escaped after shooting a petrol pump salesman in Noida Sector-135
सेल्समैन को गोली मार फरार हुए बदमाश

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के एक्सप्रेस-वे थाना क्षेत्र में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है. बाइक सवार बदमाशों ने एक बार फिर वारदात को अंजाम देते हुए सेक्टर-135 के पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारकर घायल कर दिया.

सेल्समैन को गोली मार फरार हुए बदमाश

पेट्रो पम्प पर मौजूद लोगों का कहना है कि बदमाश लूट करने के इरादे से आए थे जबकि पुलिस का कहना है की यह घटना पैसे के लेनदेन को लेकर हुई है. खैर पुलिस ने घायल पेट्रोल पम्प सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती कर दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

पेट्रोल पंप पर सेल्समैन को मारी गोली

बता दें कि नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र स्थित सेक्टर 135 में विजय गुप्ता का पेट्रोल पंप है. इसी पेट्रोल पंप पर बाइक सवार होकर दो युवक आए और वहां मौजूद सेल्समैन पंकज से 100 रुपये का पेट्रोल डालने को कहा. आरोप है कि पेट्रोल भरवाने के बाद बाइक पर सवार बदमाशों ने सेल्समैन से पैसे छीनने का प्रयास किया और उसके द्वारा जब विरोध किया गया तो वह गोली मारकर फरार हो गए.

गोली लगने से घायल सेल्समैन पंकज को गंभीर हालत में जेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

एडीसीपी रणविजय सिंह ने की मामले की पुष्टि

घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच गए और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. एडीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि घटना लूट की नहीं है बल्कि पैसों को लेकर विवाद हुआ था.

बाइक पर आए युवक शराब के नशे में थे जिन्होंने 100 रुपये का तेल भरवाया. उन्होंने पहले सेल्समैन को 70 रुपये दिए और बाकी पैसे मांगने पर उन्होंने 500 का नोट दिया जिस पर सेल्समैन ने उन्हें 400 रुपये लौटा भी दिए. इसी बीच उनके बीच नोकझोंक हो गई और इसी दौरान वह गोली मारकर फरार हो गए जिनका पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details