दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेनो: देर रात तक टाइल्स लगाने से मना करने पर दबंगों ने मिस्त्री को कार से कुचला

राजमिस्त्री के देर रात काम करने से मना करने पर दबंगों ने उसे गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. जिसके बाद राजमिस्त्री की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल राजमिस्त्री न्याय और इलाज के लिए कोतवाली और जिला अधिकारी दफ्तर में एंबुलेंस से परिवार के साथ चक्कर काट रहा है.

By

Published : May 6, 2020, 12:39 PM IST

miscreants crushed a mason by car in Greater Noida
ग्रेटर नोएडा दबंगई राजमिस्त्री यूपी पुलिस नोएडा पुलिस दादरी दादरी कोतवाली दादरी क्राइम टाइल्स

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: दादरी कोतवाली एरिया में दबंग आतंक फैलाए हुए हैं. कुछ दबंग राजमिस्त्री पर देर रात तक काम खत्म करने को लेकर दबाव बना रहे थे. राजमिस्त्री ने देर रात काम करने से मना कर दिया. इस पर दबंगों ने उसे गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. राजमिस्त्री की हालत गंभीर बनी हुई है.

दबंगों ने राजमिस्त्री को कार से कुचला



यह घटना 21 अप्रैल की बताई जा रही है. दबंगों ने राजमिस्त्री को कुचलने का प्रयास किया था. उसके बाद लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन दबंगों ने अस्पताल से उसकी छुट्टी करा दी. घायल राजमिस्त्री न्याय और इलाज के लिए कोतवाली और जिला अधिकारी दफ्तर में एंबुलेंस से परिवार के साथ चक्कर काट रहा है.

न्याय के लिए जिला मुख्यालय पहुंचा परिवार

ऐसे में परिवार के लोग पीड़ित को एंबुलेंस में ऑक्सीजन के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पर लेकर पहुंचे हैं. पीड़ित की हालत नाजुक काफी नाजुक बनी हुई है. वहीं डॉक्टर की रिपोर्ट के मुताबिक घायल की बॉडी पांच जगह से फै्रक्चर्ड है. घायल के परिजन के परिजन जिलाधिकारी से लगातार न्याय की गुहार लगा रहे हैं.



पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

हालांकि पुलिस ने इस मामले में मुकदमा तो दर्ज कर लिया है. लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई करती हुई नहीं नजर आ रही है. उल्टा पीड़ित को ही दोषी ठहरा रही है. आरोपी दबंग घायल के परिजनों को जान से मारने की भी धमकी दे रहे हैं. लेकिन पीड़ित की सुनने वाला कोई नहीं है.

पीड़ित का शरीर पांच जगह से फेक्चर हुआ है. जिसमें एक आंख और लंग भी फेल बताया जा रहा है. कोई अस्पताल गरीब राजमिस्त्री को एडमिट करने के लिए राजी नहीं है. पीड़ित का परिवार लगातार सरकारी दफ्तरों में उसके जीवन की आस को लेकर हाथ जोड़कर मिन्नते मांग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details