दिल्ली

delhi

नोएडा में पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश घायल

By

Published : Jun 4, 2022, 4:44 PM IST

नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश घायल हो गया है, उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा में बीते दिनों कलेक्शन एजेंट से लूटे गए तीन लाख 42 हजार रुपए की लूट के मामले में फरार चल रहे बदमाशों और पुलिस के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब पुलिस ने इस गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस जब वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद करने पहुंची तो एक बदमाश ने छिपाए गए हथियार से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने लूटे गए पैसों में से दो लाख 13 हजार रुपए और एक तमंचा बरामद किया है.

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस


पुलिस को सूचना मिली थी कि कलेक्शन एजेंट से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश जेवर क्षेत्र में मोटर साइकिल से आने वाले हैं. इसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया और बदमाश को दबोच लिया. पुलिस के आला अधिकारियों ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की. आरोपियों ने बताया कि पैसे और अवैध हथियार जंगलों में छिपाए गए हैं, जिन्हें लेने के लिए आए हुए थे.

पुलिस पकड़े गए बदमाशों को लेकर उस जगह पहुंचती है, जहां पर हथियारों पैसे छुपाए गए थे. इसी दौरान बदमाश अवैध हथियार से फायरिंग कर देता है. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश टिंकू घायल हो गया है. पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में दबंगों ने की टोल कर्मचारी की जमकर पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details