दिल्ली

delhi

नोएडा में नाबालिग बेटी ने मां को मौत के घाट उतारा

By

Published : Feb 23, 2022, 9:40 AM IST

नोएडा में एक नाबालिग बेटी ने अपनी ही मां की बेरहमी से हत्या कर दी. गुस्साई बेटी ने मां के सिर पर तवा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मामले की सूचना नाबालिग के मामा ने पुलिस को दी. पुलिस के मुताबिक, मृत महिला अक्सर अपनी बेटी से गाली-गलौज किया करती थी, जिससे गुस्साई नाबालिग बेटी ने वारदात को अंजाम दिया.

नाबालिग बेटी ने मां को मौत के घाट उतारा
नाबालिग बेटी ने मां को मौत के घाट उतारा

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष केनवाल सोसायटी से एक दर्दनाक वारदात सामने आई है. मामले में 14 वर्षीय बेटी ने अपनी ही मां के सिर पर तवा मार कर मौत के घाट उतार (Daughter killed mother) दिया.

दरअसल नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष केनवाल सोसायटी में रहने वाली अनुराधा एच ब्लॉक में 14वीं मंजिल पर रहती थी. अनुराधा मूल रूप से शाहदरा की रहने वाली थी. अनुराधा की शादी 16 साल पहले हुई थी और शादी के 5 साल बाद ही अनुराधा अलग रहने लगी थी. अनुराधा अपनी एक 14 वर्षीय बेटी के साथ फ्लैट में रहती थी. वारदात के बाद मृतका के भाई के भाई ने पुलिस में सूचना दी कि उसकी भांजी ने गुस्से में आकर अपनी मां के सिर पर तवा मार दिया. मामले के बाद पड़ोसियों की मदद से अस्पताल ले गए, लेकिन वहां घायल महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

नाबालिग बेटी ने मां को मौत के घाट उतारा

बताया गया कि मृत महिला की 14 वर्षीय बेटी ने किसी बात पर गुस्से में आकर मां के सिर पर तवा मार दिया, जिसके बाद महिला गंभीर रूप से घायल होकर नीचे गिर पड़ी. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल शुरू की. साथ ही सोसायटी के लोगों से भी पूछताछ में जुट गई. फिलहाल पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. वहीं अन्य कार्रवाई प्रचलित है.

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि मृतका अनुराधा अपनी बेटी के साथ फ्लैट में रहती थी. मृतका की बेटी नाबालिग है और अधिकतर दोनों में विवाद होता रहता था. मृतका अपनी बेटी के साथ अक्सर गाली-गलौज किया करती थी. साथ ही बेटी के प्रति उनका बर्ताव भी ठीक नहीं था, जिससे आहत होकर नाबालिग बेटी ने अपनी ही मां के सिर पर तवा मार कर हत्या कर दी. नाबालिग बेटी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर बाल सुधार गृह भेजा गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details