दिल्ली

delhi

नोएडा: जंगल में ले जाकर नाबालिग से गैंगरेप, 20-21 साल के हैं आरोपी

By

Published : Oct 9, 2020, 8:15 PM IST

पीड़ित परिवार द्वारा दी गई सूचना के आधार पर रबूपुरा थाना पुलिस तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश टीम बनाकर शुरू कर दी गई और दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए दोनों ही आरोपी फलैंदा गांव के ही रहने वाले हैं, जिनकी उम्र 20 से 21 साल है.

Minor gang raped in the forest of Rabupura police station area
रबूपुरा थाना पुलिस रेप

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: रबूपुरा थाना क्षेत्र में दो युवकों द्वारा एक नाबालिग से बलात्कार का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी जबरन नाबालिग को मोटरसाइकिल पर बैठा कर जंगल में ले गए और जंगल में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

वीडियो रिपोर्ट

इस संबंध में पीड़ित परिवार द्वारा थाने पर तहरीर दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना गुरुवार को हुई और पुलिस ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों धारा 376डी, 342 व धारा 5(छ)/6 पोक्सो अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है.

यमुना एक्सप्रेसवे से गिरफ्तारी

अभियुक्तों की पहचान अर्जुन पुत्र गजराज सिंह निवासी ग्राम फलैंदा थाना रबूपुरा और राकेश पुत्र विनोद कुमार निवासी ग्राम फलैंदा थाना रबूपुरा के रूप में हुई है. गैंगरेप के आरोपियों को फलैंदा अंडरपास के ऊपर यमुना एक्सप्रेसवे से गिरफ्तार किया गया है.

क्या बोलीं डीसीपी महिला सुरक्षा

डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला का कहना है कि पीड़ित परिवार द्वारा दी गई सूचना के आधार पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश टीम बनाकर शुरू कर दी गई और दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. जिनकी उम्र 20 से 21 साल है. इनके द्वारा घटना को अंजाम उस समय दिया गया जब युवती खेत से अपने घर आ रही थी और यह उसे जबरन बाइक पर बैठा कर ले गए और वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details