दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 7, 2020, 8:10 PM IST

ETV Bharat / city

MBPG कॉलेज के प्राचार्य हुए सेवानिवृत्त, नए प्रधानाचार्य ने संभाला पद

दादरी के मिहिर भोज पीजी कॉलेज के प्राचार्य हुए सेवानिवृत्त. वहीं प्राचार्य के सेवानिवृत्त होने के बाद डॉक्टर राजेंद्र सिंह ने प्राचार्य का चार्ज संभाला लिया.

MBPG college principal retired in Greater Noida
MBPG कॉलेज

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दादरी के मिहिर भोज पीजी कॉलेज के प्राचार्य सेवानिवृत्त हुए. वहीं प्राचार्य के सेवानिवृत्त होने के बाद डॉक्टर राजेंद्र सिंह ने प्राचार्य का चार्ज संभाला लिया. इस मौके पर कॉलेज के स्टाफ और छात्रों ने डॉ. वीरेंद्र पाल सिंह कसाना को शाल और फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया.

MBPG कॉलेज के प्राचार्य हुए सेवानिवृत्त

चार्ज डॉक्टर राजेन्द्र सिंह को सौंपा

बता दें कि दादरी के मिहिर भोज पीजी कॉलेज में प्राचार्य के पद पर तैनात डॉ. वीरेंद्र पाल सिंह कसाना मंगलवार को सेवानिवृत्त हो गए. इस दौरान उन्होंने प्राचार्य का चार्ज डॉक्टर राजेन्द्र सिंह को सौंप दिया.

इस मौके पर डॉक्टर कसाना ने कहा कि यह मेरे लिए बड़े ही गौरव की बात है कि में इसी कॉलेज का छात्र रहा हूं और इसी कॉलेज से प्राचार्य के पद से सेवानिवृत्त होकर जा रहा हूं. कॉलेज के छात्र-छात्राएं एवं स्टाफ से मेरा नाता हमेशा जुड़ा रहेगा. बता दें कि डॉ वीरेंद्र सिंह पाल कसाना ने मिहिर भोज पीजी कॉलेज के प्राचार्य का चार्ज 2017 में संभाला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details