दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: बॉल पेन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 1 सुरक्षा गार्ड की मौत

नोएडा फेज 3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 63 में आज सुबह आग लग जाने के कारण लाखों रुपये का माल जल कर खाक हो गया. आग की चपेट में आकर एक कर्मचारी की झुलस कर मौत हो गई. दमकल विभाग ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है.

By

Published : Aug 10, 2020, 10:16 AM IST

Updated : Aug 10, 2020, 10:52 AM IST

massive fire in ball pen factory noida one security guard died
बॉल पेन फैक्ट्री में आग

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना फेज थर्ड क्षेत्र के सेक्टर 63 स्थित एच ब्लॉक में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक बॉल पेन बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. आग लगने की सूचना जब तक फायर ब्रिगेड को दी जाती, तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था. इस आग की चपेट में आने से एक व्यक्ति झुलस गया, जिसकी मौत हो गई. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग लगने के कारणों की फायर अधिकारी जांच कर रहे हैं. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

बॉल पेन कंपनी में भीषण आग

बॉल पेन बनाने की फैक्ट्री में आग


पुलिस के मुताबिक आज तड़के सेक्टर 63 के एच 90 एच एम ट्विस्ट कंटेनर प्राइवेंट लिमिटेड में आग लग गई. आग लगने से वहां पर मौजूद सुरक्षा गार्ड संदीप कुमार की आग में झुलसने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया. वहीं मृतक के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बॉल पेन फैक्ट्री में आग

आग लगने से कंपनी में लाखों रुपये का माल जल कर खाक गया है. दर्जन भर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मद्दत से आग पर काबू पाया गया. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.

घटना की जांच जारी
Last Updated : Aug 10, 2020, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details