दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, नहीं हुई कोई जनहानि

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक वन थाना क्षेत्र स्थित औद्योगिक क्षेत्र के एक प्लाट में बने कबाड़ के गोदाम में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई. हालांकि कोई जनहानी नहीं हुई है.

By

Published : May 18, 2021, 11:08 AM IST

fire incidents in greater noida  fire incidents in ncr  greater noida massive fire  warehouse fire in noida  ग्रेटर नोएडा में आग की घटनाएं  ग्रेटर नोएडा में गोदाम में आग  एनसीआर में आग की घटनाएं
ग्रेटर नोएडा में गोदाम में आग

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :शहर के ईकोटेक वन थाना क्षेत्र स्थित औद्योगिक क्षेत्र के एक प्लाट में बने कबाड़ के गोदाम में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई. आग इतनी विकराल थी कि कुछ ही देर में आग ने पूरे कबाड़ के गोदाम में चपेट में ले लिया.

कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

ग्रेटर नोएडा में गोदाम में आग

आग लगने के साथ ही आसपास रह रहे लोगों को तत्काल वहां से हटाया गया, जिसके चलते आग की चपेट में कोई नहीं आया. आग लगने की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई, जहां मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

ये भी पढ़ें :दिल्ली: सिंगल डिजिट में आई पॉजिटिविटी दर, लेकिन 24 घंटे में 340 की मौत

हालांकि आगे लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. वहीं अधिकारियों का कहना है कि जांच कर रहे हैं. फिलहाल आग को पूरी तरीके से बुझा लिया गया है और आग की चपेट में कोई नहीं आया, जिसके चलते किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें : रेसलर सागर हत्याकांड: सुशील पहलवान पर एक लाख का इनाम घोषित, मर्डर का है आरोप

इस संबंध में फायर अधिकारी ने बताया कि थाना ईकोटेक प्रथम क्षेत्र के अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र के प्लॉट नंबर 338 स्थित कबाड़ के गोदाम में आग लगी थी, जिसे पूरी तरह से बुझा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details