दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कोरोना: दादरी में आगामी 14 दिनों तक बाजार रहेगा बंद

ग्रेटर नोएडा के दादरी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब तक दादरी में ही 38 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं, जिसको लेकर प्रशासन अब सख्ती बरत रहा है. जिसमें दादरी के सभी बाजार 14 दिनों के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है.

By

Published : Jul 2, 2020, 10:11 PM IST

Market will remain closed for the next 14 days in Dadri due to corona
अनाउंसमेंट कर लोगों को दी जानकारी

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुएदादरी में सभी बाजारों को गुरुवार से 14 दिन ने लिए बंद कर दिया गया है. जिसको लेकर बाजार में पुलिस बकायदा अनाउंसमेंट कर रही है.

बाजार बंद होने की पुलिस ने अनाउंसमेंट कर लोगों को दी जानकारी

वहीं नगर पालिका की टीम भी व्यापारियों को बाजार बंद करने के बारे में जानकारी दे रही है. दादरी प्रशासन ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये फैसला लिया है. दादरी में अब तक कोरोना के 38 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं करीब 20 स्थानों को हॉटस्पॉट में घोषित किया गया है.


पुलिसकर्मियों ने माइक से दी जानकारी

लाउडस्पीकर के माध्यम से पुलिस बाजार में अनाउंसमेंट कर रही है और लोगों को बता रही है कि अपनी दुकानें बंद कर लें, क्योंकि अगले 14 दिनों तक दादरी का बाजार बंद रहेगा. इस दौरान कोई भी व्यापारी अपनी दुकान न खोलें, अगर कोई अपनी दुकान खोलता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही नगरपालिका की टीम भी व्यापारियों की दुकानों पर जा करके उन्हें समझा रही है और दुकाने बंद करा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details