दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में दो अलग-अलग हादसे में छह से ज्यादा लोग घायल

By

Published : Feb 15, 2022, 11:06 PM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर भीषण हादसे हुए. इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. घायलों का उपचार अस्पताल में चल रही है.

दुर्घटनास्थल
दुर्घटनास्थल

नई दिल्ली/नोएडा:मगलवार ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर भीषण हादसे हुए हैं, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए. पहला हादसा थाना क्षेत्र के शिव नादर यूनिवर्सिटी के पास तब हुआ, जब तेज रफ्तार में रोडवेज बस और ट्रक आमने-सामने आ गए और दोनों की टक्कर में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई और उसमें बैठे यात्री घायल हुए. वहीं, दूसरा हादसा थाना क्षेत्र के पेरीफेरल रोड पर हुआ. रोड पर गड्ढे होने के चलते युवक की बाइक अनियंत्रित हुई और पलट गई. दो लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए. पहला हादसा थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत शिव नादर यूनिवर्सिटी के पास एक रोडवेज बस यूपी 11 एटी 1558 व ट्रक एचआर47डी 1684 के बीच एक्सीडेंट हुआ. इसमें एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गये.वही दूसरा हादसा दादरी ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे के नीचे हाईवे पर गड्ढे होने की वजह से बाइक सवार अनबैलेंस होकर रोड पर गिरा. युवक की हालत गंभीर देख नजदीक के अशोक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

दुर्घटनास्थल

ABOUT THE AUTHOR

...view details