दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 9, 2019, 11:33 PM IST

ETV Bharat / city

दर्द-ए-चलान! ट्रैफिक कर्मी की हड़की से युवक को आया हार्ट अटैक, मौत

नोएडा में ट्रैफिक पुलिस से नोकझोंक के दौरान एक युवक को हार्ट अटैक आ गया. जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

ट्रैफिक पुलिस से नोकझोंक के दौरान एक की मौत

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-52 शताब्दी विहार में रहने वाले मूलचंद शर्मा ने ट्रैफिक पुलिस पर आरोप लगाया है. मूलचंद का कहना है कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की नोकझोंक के दौरान उनके बेटे को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. मूलचंद शर्मा ने कहा कि अब उनकी दुनिया उजड़ गई है लेकिन पुलिस अपने बर्ताव में बदलाव करे.

ट्रैफिक पुलिस से नोकझोंक के दौरान एक की मौत

वाहन चेकिंग के दौरान आया हार्ट अटैक
दरअसल वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से नोकझोंक में एक 35 साल के युवक गौरव की हार्ट अटैक से मौत हो गई. आरोप है कि सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत गौरव अपने माता-पिता के साथ सेक्टर-62 से लौट रहे थे, इसी दौरान जांच के लिए एक पुलिसकर्मी ने उनकी कार पर डंडा मारते हुए रुकवाया. इस पर उनकी पुलिस से नोकझोंक हुई इसी दौरान गौरव को दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. जहां ये घटना हुई, ये इलाका गाजियाबाद में पड़ता है, जिसकी जानकारी गाजियाबाद पुलिस को दे दी गई है.

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर आरोप
आरोप है कि नोएडा की तरफ मुड़ते ही रास्ते में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने चलती कार पर डंडा मारकर उसे रोकने को कहा जिस पर गौरव और उनके पिता ने विरोध किया और इसी बात पर नोकझोंक के दौरान गौरव को हार्ट अटैक आ गया. पिता ने बताया कि मौके से वह अपने बेटे को लेकर फोर्टिस हॉस्पिटल गए उसके बाद कैलाश अस्पताल गए लेकिन डॉक्टर ने जवाब दे दिया था. हालांकि मृतक के पिता मूलचंद शर्मा ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई है, लेकिन उनका कहना है कि वह जल्द इस पर कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details