दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

'देश की जनता ने जाति, धर्म और वंशवाद से ऊपर उठकर विकास को चुना'

राहुल गांधी इस्तीफे की पेशकश पर उन्होंने कहा कि उनका निजी फैसला है लेकिन उनके पार्टी के कार्यकर्ता ही उन्हें नकार चुके हैं. साथ ही प्रियंका गांधी की ताबड़तोड़ रैलियों पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि देश की जनता ने जाति, धर्म और वंशवाद से ऊपर उठकर विकास को चुना है.

By

Published : May 24, 2019, 11:21 AM IST

मीडिया से मुखातिब महेश शर्मा

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा ने जीत का श्रेय जनता को दिया. उन्होंने कहा कि ये जीत मेरे काम के प्रति निष्ठा की जीत है. महेश शर्मा ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर की जनता के लिए 50 हजार करोड़ की लागत की योजनाएं शुरू की गईं हैं.

मीडिया से मुखातिब महेश शर्मा

गठबंधन को बताया मौकापरस्त
महेश शर्मा ने जीत के बाद कहा कि कल्चरल सेंटर, मेट्रो लाइन, जेवर एयरपोर्ट और बॉटनिकल गार्डन की सौगात जनता को मिली है. डॉ महेश शर्मा ने गठबंधन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि चिड़िया की शुरुआत कांग्रेस के साथ की गई थी. आज कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है. यूपी के महागठबंधन को उन्होंने मौकापरस्त गठबंधन बताया.

'देश ने विकास को चुना'
वहीं राहुल गांधी इस्तीफे की पेशकश पर उन्होंने कहा कि उनका निजी फैसला है लेकिन उनके पार्टी के कार्यकर्ता ही उन्हें नकार चुके हैं. साथ ही प्रियंका गांधी की ताबड़तोड़ रैलियों पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि देश की जनता ने जाति, धर्म और वंशवाद से ऊपर उठकर विकास को चुना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details