दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: लूट का आरोपी गिरफ्तार, 2 साल से चल रहा था फरार

शहर की नॉलेज पार्क पुलिस ने 2 साल से एक लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को तमंचे और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के ऊपर करीब दर्जन भर लूट और चोरी के मुकदमे कई थानों में दर्ज है.

By

Published : Mar 5, 2021, 6:58 PM IST

तमंचा और कारतूस बरामद  looter arrested in greater noida  looter arrest in loot case  absconding looter arrest in greater noida  greater noida police  ग्रेटर नोएडा पुलिस  नोेफरार आरोपी गिरफ्तार  नोएडा में फरार आरोपी गिरफ्तार
2 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा :शहर की नाॅलेज पार्क पुलिस ने 2 साल पहले एक लूट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को ईसान तिराहे के पास गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है.

2 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :नोएडा: यमुना एक्सप्रेसवे पर बस पलटी, 3 घायल

पुलिस ने बताया कि चचूला गांव के रहने वाले आरोपी शौकत को गिरफ्तार किया गया है जो पिछले दो साल से आईपीसी की धारा-392 मे वांछित चल रहा था. वहीं पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी के ऊपर करीब दर्जन भर लूट और चोरी के मुकदमे कई थानों में दर्ज है.

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडाः दोहरे हत्याकांड का वांछित आरोपी गिरफ्तार

थानाध्यक्ष वरुण पवार ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी कई बार लूट के मामले में जेल जा चुका है. उनके मुताबिक आरोपी पर गौतमबुद्ध नगर जिले के साथ ही बुलंदशहर जिले में भी मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details