दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: नॉलेज पार्क पुलिस ने पांच तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 17, 2020, 10:37 PM IST

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क पुलिस ने थाना क्षेत्र के कुंडली के पास चेकिंग के दौरान पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. इस दौरान पुलिस ने उनसे पूछताछ की और उनके सामान की तलाशी ली. पुलिस को उनके पास से गैर प्रांत की अवैध शराब बरामद हुई है.

Knowledge park police arrested five smugglers in Greater Noida
पांच तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:राजधानी से सटेगौतमबुद्ध नगर के कमिश्नर ने अवैध रूप से गैर प्रांत की शराब लाकर बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया है. जिसके तहत ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क पुलिस ने थाना क्षेत्र के कुंडली के पास चेकिंग के दौरान पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उनके सामान की तलाशी ली तो उनके पास से गैर प्रांत की अवैध शराब बरामद हुई है.

अवैध शराब के साथ 5 गिरफ्तार

वहीं पूछताछ में पकड़े गए शराब तस्करों ने बताया कि वह हरियाणा से शराब खरीद कर लाए हैं और नोएडा और ग्रेटर नोएडा के झुग्गी एरिया में बेचने का कारोबार करते हैं. फिलहाल सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय भेज दिया है. वहीं पुलिस ने तस्करों से 229 पव्वे अवैध शराब बरामद की है. वहीं पुलिस ने शराब तस्करों की पहचान देवेन्द्र भाटी, धर्मवीर, अभिषेक, भागमल और अमर सिंह के रूप में की है.

पुलिस ने पांच तस्कर को किया गिरफ्तार


पांचों आरोपी काफी शातिर किस्म के शराब तस्कर

अवैध शराब के साथ पकड़े गए पांच आरोपियों के संबंध में ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने के थानाध्यक्ष वरुण पवार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी काफी शातिर किस्म के शराब तस्कर हैं. यह सस्ते दामों पर हरियाणा से शराब खरीद के लाते हैं और झुग्गी एरिया में ऊंचे दाम पर बेचने का कारोबार करते हैं. इनके खिलाफ आबकारी अधिनियम में कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया गया है. वहीं इनके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details