दिल्ली

delhi

MRP से कम कीमत पर शराब देने से मना किया ताे वर्दी पहनकर आया दाराेगा और सेल्समैन को पीटा

By

Published : Feb 15, 2022, 10:02 PM IST

नोएडा में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वर्दी मे दरोगा सेल्समैन से मारपीट कर रहा है. शराब ठेके का मालिक का आरोप है सेल्समैन ने एमआरपी से कम कीमत पर शराब देने से मना कर दिया था.

सेल्समैन को पीटा
सेल्समैन को पीटा

नई दिल्ली/नोएडा:सूरजपुर थाना क्षेत्र के मलकपुर गांव में एक शराब के ठेके पर दरोगा की दबंगई देखने को मिली. ठेके का मालिक का आरोप है कि तीन दिन पहले सिविल में एक आदमी आया और उसने शराब की बोतल खरीदी. एमआरपी से 10 रुपये कम दे रहा था. सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया. जिसके बाद वह व्यक्ति वापस चला गया.

आज वह वर्दी में आया और आते ही सेल्समैन के साथ शराब के ठेके में अंदर घुस कर मारपीट करने लगा. दाराेगा कह रहा था कि उस दिन तो बड़ा धौंस दिखा रहा था. दरोगा के द्वारा मारपीट करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. फिलहाल यह वीडियाे तेजी से वायरल हो रहा है. अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं.

सेल्समैन को दरोगा ने मारा थप्पड़.

इसे भी पढ़ेंःनाेएडा एसटीफ ने टीईटी प्रश्न पत्र लीक मामले में एक काे किया गिरफ्तार

सब इंस्पेक्टर द्वारा शराब के ठेके पर सेल्समैन के साथ की गई मारपीट का सीसीटीवी वायरल होने के संबंध में नोएडा सेंट्रल के डीसीपी हरीश चंदर का कहना है मामले की जांच एसीपी सेंट्रल को सौंपी गई, जांच रिपोर्ट आने पर कर्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details