दिल्ली

delhi

ओमेक्स के 45 ठिकानों पर आईटी डिपार्टमेंट का रेड

By

Published : Mar 14, 2022, 9:32 PM IST

आयकर विभाग ने रियल स्टेट के बड़े ग्रुप ओमेक्स के 45 ठिकानों ( Income tax raids at Omaxe offices at noida) पर सोमवार को एक साथ छापेमारी की है. यह छापेमारी अनअकाउंटेड ट्रांजैक्शन और कैश के लेन-देन में कोई गड़बड़ियों के इनपुट मिलने के बाद की गई. इस IT रेड में ढाई सौ से ज्यादा अधिकारियों की टीम शामिल है.

ओमेक्स
ओमेक्स

नई दिल्ली/नाेएडाः ओमेक्स बिल्डर पर अनअकाउंटेड ट्रांजैक्शन और कैश में लेनदेन के इनपुट मिलने के बाद आयकर विभाग ने सर्च ऑपरेशन ( Income tax raids at Omaxe offices at noida) चलाया. ओमेक्स बिल्डर का हेड ऑफिस दिल्ली के कालकाजी में स्थित है. नोएडा में आयकर की दो टीमें दिल्ली से आई थी.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीमें साेमवार सुबह ही नोएडा के सेक्टर 93 बी स्थित फॉर फॉरेस्ट स्पा सोसाइटी पहुंच गई थी. इस सोसाइटी में ओमेक्स ग्रुप के सीएफओ रहते हैं. आईटी डिपार्टमेंट के सूत्रों का कहना है कि नोएडा के साथ-साथ दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब समेत देशभर में ओमेक्स 45 ठिकानों पर एक साथ रेड की गयी है.

ओमेक्स के 45 ठिकानों पर की आईटी डिपार्टमेंट ने रेड

इसे भी पढ़ेंःसुपरटेक का ट्विन टावर महज़ 9 सेकेंड में हो जाएगा ज़मींदोज़, सारी तैयारियां पूरी

इनमें से नोएडा के तीन, गुरुग्राम में तीन, गाजियाबाद में एक, चंडीगढ़ में चार, लुधियाना में तीन, लखनऊ में पांच और इंदौर के 4 ठिकानों पर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. नोएडा के सेक्टर 62 और 93 में भी छापेमारी जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप


ABOUT THE AUTHOR

...view details