दिल्ली

delhi

लव सेक्स और धाेखाः वीडियाे वायरल करने की धमकी दे नाबालिग से मांगे पांच लाख

By

Published : Nov 16, 2021, 11:56 AM IST

Updated : Nov 17, 2021, 6:42 PM IST

पड़ोस में रहने वाला एक युवक, लड़की को बहला-फुसलाकर होटल ले गया. वहां नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया. इस दाैरान युवक ने लड़की के अश्लील वीडियो (porn videos) बना लिये. जिसे दिखाकर लड़की के साथ कई बार रेप किया गया. अब पैसे की मांग कर रहा है.

noida
noida

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के थाना फेस दाे में डीसीपी महिला सुरक्षा के आदेश पर एक युवक के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी युवक ने कथित रूप से नाबालिग लड़की को व्हाट्सएप (Whatsapp) से पहले धमकी दी फिर पैसे की मांग की. मांग पूरी नहीं होने पर लड़की के फोटो और वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी. लड़की ने जब अपना मोबाइल बंद कर लिया तो उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर अलग-अलग नंबरों से फोन कर धमकी दे रहा था. परेशान होकर पीड़ित परिवार ने मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


पीड़ित परिवार ने आराेप लगाया कि पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक ने कुछ समय पहले लड़की को बहला-फुसलाकर एक होटल ले गया. वहां नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया. इस दाैरान युवक ने लड़की का अश्लील वीडियो और फोटो भी उतार लिया. जिसे दिखाकर लड़की के साथ कई बार आरोपी द्वारा रेप (rape)किया गया, साथ ही पैसे की भी मांग की गयी. अब पांच लाख रुपये की मांग की जा रही है, नहीं देने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी आरोपी दे रहा है. पीड़ित परिवार ने अपनी तहरीर में यह भी कहा है कि पैसे न देने पर युवक द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है.

इसे भी पढ़ेंःदिल्ली के बवाना में Acid attack से झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत

पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. डीसीपी महिला एवं बाल सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना फेस टू पर मुकदमा दर्ज किया गया है. कई टीमें बनाई गई हैं, जो आरोपी की तलाश कर रही है. फिलहाल आरोपी फरार है, जल्द ही आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Last Updated : Nov 17, 2021, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details