दिल्ली

delhi

दनकौर में बच्चों के विवाद में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों के कई लोग घायल, एक शख्स की मौत

By

Published : Dec 25, 2021, 9:33 PM IST

ग्रेटर नोएडा में दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्चों के विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले. मारपीट की इस वारदात में दोनों पक्षों से कई लोग घायल हैं, जबकि एक घायल शख्स की अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

in-dankaur-dispute-of-children-became-brutal-many-people-from-both-sides-injured-one-died
in-dankaur-dispute-of-children-became-brutal-many-people-from-both-sides-injured-one-died

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके में मामूली बात को लेकर दो गुटों में खूनी झड़प हुई. इस वारदात में गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं. पता चला है कि उपले तोड़ने के बच्चों के विवाद को लेकर एक ही समुदाय के दो गुट आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों गुटों में लाठी-डंडे चलने लगे. इस मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने कई आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.



पुलिस के मुताबिक शनिवार को दनकौर थाना क्षेत्र के दौला रजपुरा गांव में बच्चे खेल रहे थे. खेलने में बच्चों से कुछ उपले टूट गए. इसको लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे. इस मारपीट में कादिर, वाहिद, जाहिद, सालिम कासिम व माजिद को गंभीर चोटें आई हैं. दोनों पक्षों ने एक दूसरे खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. इलाज के दौरान जाहिद नाम के शख्स की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

दनकौर में बच्चों के विवाद में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों के कई लोग घायल, एक शख्स की मौत

इसे भी पढ़ें : नाेएडा में मारपीट मामले में समझाैते से नाराज युवक ने कर दी हत्या


ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि झगड़ा बच्चों के बीच मामूली सी बात को लेकर शुरू हुआ था. जो बाद में बड़ों की लड़ाई में तब्दील हो गया. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. एक मृतक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल दोनों पक्षों ने मुकदमा दर्ज कराया है. कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि कई आरोपियों की तलाश अभी जारी है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details