दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में गांजा तस्करी के आरोप में पति-पत्नी गिरफ्तार

By

Published : Jul 9, 2022, 9:21 AM IST

नोएडा पुलिस ने अवैध रूप से जगह-जगह गांजा बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों आरोपी पति पत्नी है. दोनों काफी लंबे समय से शहर में गांजा तस्करी का काम करते थे.

noida crime news
गांजा तस्करी के आरोप में पति-पत्नी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने ढाई किलो गांजा, तमंचा, कारतूस व नौ लाख रुपये नकद बरामद की है. मुखबिर की सूचना पर रॉयल सिटी गेट के पास जीटी रोड से धर्मेंद्र पुत्र शिवराज व उसकी पत्नी रागनी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के साथ अन्य लोग भी मिलकर तस्करी का कारोबार करते हैं, जिनको पुलिस ने वांछित किया है पकड़े नहीं गए हैं.

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि 2017 में आरोपी धर्मेंद्र धारा 308 के मामले में गाजियाबाद जनपद से जेल चला गया था. उसके बाद उसकी पत्नी, अमर और अंशु के संपर्क में आई और गांजा तस्करी का कारोबार शुरू कर दिया. जेल से छूटने के बाद पति धर्मेंद्र भी पत्नी के कारोबार में संलिप्त हो गया. पति-पत्नी राजकुमार और अजीत को गांजा बेचकर मिले पैसे और अन्य सामान लेकर आ रहे थे, जब इनकी गिरफ्तारी की गई है. फरार आरोपियों में अजीत चौधरी, राजकुमार उर्फ राज, अमर सिंह उर्फ मामा और अंशु है. जिनकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details