दिल्ली

delhi

सजावट की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

By

Published : Jan 10, 2021, 7:02 PM IST

ग्रेटर नोएडा स्थित शाहबेरी के फर्नीचर मार्केट में अचानक आग लग गई. आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. प्रारम्भिक जांच में शार्ट सर्किट की वजह से फर्नीचर गोदाम में आग लगने की बात सामने आई है.

huge fire broke out in the decoration shop million of loss occurred of greater noida
सजावट की दुकान में लगी भीषण आग

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा स्थित शाहबेरी के फर्नीचर मार्केट में अचानक आग लग गई. आग ने फर्नीचर के पूरे गोदाम को देखते ही देखते अपनी चपेट में ले लिया. इसकी सूचना लोगों ने थाना बिसरख पुलिस और फायर विभाग को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग कैसे लगी, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. प्रारम्भिक जांच में शार्ट सर्किट की वजह से फर्नीचर गोदाम में आग लगने की बात सामने आई है.

दुकान में लगी भीषण आग

लाखों का सामान जलकर हुआ राख


आज अचानक आग लग गई और आग ने देखते-देखते पूरे फर्नीचर मार्केट की एक सजावट की दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. वह मौजूद लोगो ने आग बुझाने का प्रयास किया, पर बढ़ती आग को देखकर इसकी सूचना थाना बिसरख पुलिस और फायर विभाग को दी गई. फायर विभाग की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. आग की चपेट में आने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया.


ये भी पढ़ें:-सड़क किनारे खड़ी दो बसों में आग लगी, लाखों का नुकसान

फायर अधिकारी का कहना

सजावट की दुकान में लगी आग के संबंध में फायर अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि किसी जनहानि की सूचना नहीं है. प्रारंभिक जांच के अनुसार आग शार्ट सर्किट के कारण लगी थी. फायर विभाग इस बात का भी आकलन कर रहा है कि इस अग्निकांड में कुल कितना नुकसान हुआ होगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details