दिल्ली

delhi

ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर आईसर कैंटर ने खड़े ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

By

Published : Sep 19, 2022, 2:24 PM IST

ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा (Road accident in Greater Noida) सामने आया है. ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर आईसर कैंटर ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल है.

Road accident in Greater Noida
Road accident in Greater Noida

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: कोतवाली दादरी क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर आईसर कैंटर ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार (Isar canter hit truck in Greater Noida) दी. इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिससे क्षतिग्रस्त ट्रक के केबिन से कड़ी मशक्कत के बाद निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं ट्रक का हेल्पर भी घायल हो गया है, जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. वहीं हादसे के बाद आईसर कैंटर वाला फरार हो गया जिसे पुलिस तलाश रही है.

हादसे में मृत व्यक्ति की पहचान राजपाल यादव के रूप में हुई है जो मुरादाबाद का रहने वाला था और ट्रक चलाने का काम करता था, जबकि घायल व्यक्ति की पहचान सचिन के रूप में हुई है जो ट्रक में हेल्पर का काम करता था. एडीसीपी गेटर नोएडा का कहना है कि राजपाल यादव के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. मृतक के शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है पुलिस आईसर कैंटर की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में रफ्तार का कहर, भीषण हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत, दो घायल

बताते चलें कि ऐसा ही एक हादसा गाजियाबाद में भी देखने को मिला. जहां अनियंत्रित एंबुलेंस ने कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए थे, जिसमें एक बच्चा भी शामिल था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details