दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में गार्ड की हत्या पर हंगामा, सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा के ईको थर्ड में बीते दिनों हुई गार्ड की हत्या के मामले में मजदूर सभा में आक्रोश है. हिंदू मजदूर सभा ने प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की है. सभा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कारखाना मालिक और गोली चलाने वाले गार्ड पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए. साथ ही जांच को भ्रमित करने वाले पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाए.

By

Published : Sep 13, 2020, 12:23 PM IST

greater noida guard murder case
ग्रेटर नोएडा में गार्ड की हत्या

नई दिल्ली/नोएडा:हिंदू मजदूर सभा ने नोएडा सेक्टर-19 सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय में सिटी मजिस्ट्रेट उमाशंकर सिंह को ज्ञापन सौंपा. ग्रेटर नोएडा के ईको थर्ड में बीते दिनों हुई गार्ड की हत्या के मामले में मजदूर सभा में आक्रोश है. हिंदू मजदूर सभा के पदाधिकारियों ने मैसर्स सरस इंपैक्ट कंपनी के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ग्रेटर नोएडा में गार्ड की हत्या पर हंगामा

मजदूर सभा के लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी और कार्रवाई में अनदेखी करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


'हिन्दू महासभा का आरोप'

हिंदू मजदूर सभा के महामंत्री आर.पी सिंह ने बताया कि मैसर्स सरस इंपैक्ट कंपनी में 11 साल से काम कर रहा था. लॉकडाउन के दौरान कर्मचारी अपने गृह जनपद चला गया. बाद में वापस आने पर उसे नौकरी पर नहीं रखा.

मजदूर सभा के महामंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि कर्मचारी मेजर पीएफ फॉर्म पर साइन करने की बात कही, लेकिन इस दौरान कर्मचारी और कारखाने मालिक के बीच कहा सुनी हुई. जिसके बाद मालिकों के इशारों पर गार्ड ने कर्मचारी को गोली मार दी.


'मृतक परिवार को मिले मदद'

प्रदर्शन कर रहे हिंदू मजदूर सभा के लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि कारखाना मालिक और गोली चलाने वाले गार्ड पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए. साथ ही जांच को भ्रमित करने वाले पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाए. हिंदू मजदूर सभा के लोगों ने परिवार को 50 लाख आर्थिक मदद और एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details