दिल्ली

delhi

नोएडा से शातिर गांजा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो गांजा बरामद

By

Published : Jan 28, 2021, 10:14 PM IST

नोएडा में पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 10 किलो अवैध गांजा भी बरामद किया गया है.

Ganja smuggler arrested by Noida police
नोएडा पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर

नई दिल्ली/नोएडा:अवैध रूप से गांजा खरीदकर बेचने का कारोबार करने वाले एक शातिर गांजा तस्कर को नोएडा की सेक्टर 20 थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी की जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास से 10 किलो से अधिक अवैध गांजा बरामद हुआ है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

नोएडा से शातिर गांजा तस्कर गिरफ्तार



दूसरे राज्यों से गांजा लाने वाला गिरफ्तार
नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में अवैध रूप से गांजा बेचने का कार्य एक युवक द्वारा किया जा रहा है. पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई थी इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 10 स्थित ए 108 के आस पास एक युवक गांजा बेचने की फिराक में घूम रहा है. पुलिस ने सूचना के आधार पर चेकिंग शुरू की और कुछ ही देर में मुखबिर द्वारा बताई गई सूचना के आधार पर एक संदिग्ध युवक को पुलिस ने पकड़ा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 10 किलो 400 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ.


ये भी पढ़ें-दिल्ली हिंसा मामला: जेल में बंद शरजील इमाम के दस्तावेजों की मांग पर जांच अधिकारी को नोटिस



काफी समय से कर रहा गांजे की तस्करी
गांजे के साथ पकड़े गए तस्कर के संबंध में थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि पकड़ा गया आरोपी काफी समय से गाजे की तस्करी कर रहा था. क्षेत्र में यह छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बेचने का कार्य करता है. आरोपी के खिलाफ 18/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया गया है, साथ ही इसके अपराधिक इतिहास की भी जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details