दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 27, 2020, 3:41 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडा: जिला अस्पताल सील, कोरोना संक्रमित मिली प्रसूति वार्ड की आया

नोएडा सेक्टर-30 जिला अस्पताल में प्रसूति विभाग में कार्यरत महिला कर्मचारी कोरोना वायरस के बाद जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया. महिला नोएडा के सेक्टर-31 निठारी गांव में रहती है. ऐसे में जिला प्रशासन ने निठारी गांव में फ्लैग मार्च भी किया और साथ ही निठारी गांव में सीलिंग की कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

Noida sector 30 District Hospital
कोरोना संक्रमित मिली प्रसूति वार्ड आया

नई दिल्ली/नोएडा:गौतमबुद्ध नगर नोएडा सेक्टर-30 जिला अस्पताल में एक वार्ड की आया कोरोना संक्रमित मिली है. अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिला प्रशासन ने जिला अस्पताल में सीलिंग की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही सैनिटाइजेशन का काम भी शुरू कर दिया गया है. जिला अस्पताल को आने वाले सभी रूट्स पर बैरिकेडिंग कर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

नोएडा सेक्टर-30 जिला अस्पताल सील
'अस्पताल और निठारी गांव सील'

मिली जानकारी के मुताबिक प्रसूति विभाग में कार्यरत महिला कर्मचारी कोरोना वायरस के बाद जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया. महिला नोएडा के सेक्टर-31 निठारी गांव में रहती है. ऐसे में जिला प्रशासन ने निठारी गांव में फ्लैग मार्च भी किया और साथ ही निठारी गांव में सीलिंग की कार्रवाई भी शुरू कर दी है. निठारी गांव में भारी संख्या में पुलिसबल और RAF की ओर से फ्लैग मार्च किया गया है. फिलहाल जिला प्रशासन ने निठारी गांव और जिला अस्पताल को सील कर दिया गया है.


'कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में जुटा जिला प्रशासन'

बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में कुछ दिन पूर्व निजामुद्दीन की दो संदिग्ध महिलाएं जांच कराने आई थी. संदिग्ध महिलाओं के बारे में जिला अस्पताल ने जिला प्रशासन को जानकारी नहीं दी थी. आज वार्ड कि आया के संक्रमित मिलने के बाद से हड़कंप गया है. फिलहाल जिला प्रशासन महिलाओं से जुड़े सभी लोगों के कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में जुटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details