दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: पत्नी पर कमेंट करने पर दोस्त ने ही ली दोस्त की जान, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा के कासना पुलिस में एक गार्ड ने ही अपने दोस्त को मौत के घाट उतारा. दरअसल शराब के नशे में कुंवरपाल ने राघवेंद्र की पत्नि को नशे में गलत कमेंट किया. इस पर राघवेंद्र ने अपनी ही दोस्त की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 17, 2020, 8:24 PM IST

guard killed his friend as he comment on her wife in noida crime news
पत्नी पर कमेंट करने पर दोस्त ने ही ली दोस्त की जान

नई दिल्ली/नोएडा: कासना पुलिस ने गार्ड की हत्या का खुलासा करते हुए उसके दोस्त जो आरोपी है और हत्यारा भी है, उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसके साथी गार्ड ने ही अपने साथी गार्ड की हत्या की थी.

पत्नी के ऊपर कमेंट करने पर की हत्या

आरोपी ने मृतक की पत्नी पर शराब पीने के दौरान कमेंट किया था. जिसके विरोध में मृतक गार्ड ने उसको गाली दी थी. बस इसी बात पर उसने 10 मार्च को अपने साथी गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पत्नी पर कमेंट करने पर दोस्त ने ही ली दोस्त की जान

पत्नी ने दर्ज कराया था मुकदमा

11 मार्च को एक गार्ड का शव मिला था, जिसकी पहचान राघवेंद्र के रूप में हुई है. जिसको दो गोली मारी गयी थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 11 मार्च को थाना कासना क्षेत्र अंतर्गत ओमिक्रोन 1A में निर्माणाधीन NKG साइट में एक गार्ड राघवेंद्र की 2 गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके संबंध में थाना कासना पर मृतक की पत्नी ने अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कराया था.

शराब के नशे में किया कमेंट

पुलिस जब हत्या की जांच में जुटी तो पता चला कि गार्ड राघवेंद्र के साथ उसी साइट पर काम करने वाले एक अन्य गार्ड कुंवरपाल दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी थी और नशे में कुंवरपाल ने मृतक राघवेंद्र की पत्नी को होली को लेकर कुछ कमेंट कर दिया. दोनों गार्डों का आपस में झगड़ा हुआ. इस पर गार्ड कुंवरपाल ने राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

कैसे हुई हत्या

कुंवरपाल ने 2 गोली गार्ड को मारी थी. एक गोली उसके पीठ में और एक गोली जांघ में लगी थी. उसके शव को दीवार के सहारे बैठा दिया. राघवेंद्र को बैठाने में जल्दबाजी में उसका तमंचा वहीं पास में गिर गया था. अन्य गार्डों से पूछताछ में यह जानकारी मिली कि इन दोनों ने साथ मे शराब पी थी और कुंवरपाल को ही मृतक राघवेंद्र को रात में साथ देखा था.

कुंवरपाल ने स्वीकारा जुर्म

मृतक के ससुर हरीश उर्फ हरी ने लिखित रूप में तथा अन्य गार्डों ने अभियुक्त कुंवरपाल पर ही शक किया कि कुंवरपाल ने ही राघवेंद्र को मारा है. इस पर गॉर्ड कुंवरपाल से पूछताछ की गई तो कुंवरपाल ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

आपसी विवाद के चलते हत्या

गार्ड की हुई हत्या के संबंध में डीसीपी थर्ड राजेश सिंह का कहना है कि आपसी विवाद के चलते हत्या हुई है. वहीं हत्या करने वाले आरोपी गार्ड पहले भी जेल बुलंदशहर जा चुका है. इसके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details