दिल्ली

delhi

महिला के साथ बदसलूकी करनेवाले बीजेपी नेता श्रीकांत के ठिकाने पर GST की छापेमारी

By

Published : Aug 8, 2022, 3:33 PM IST

नोएडा में महिला से बदसलूकी करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी (BJP leader Shrikant Tyagi) के भंगेल इलाके में बनी कई दुकानों पर जीएसटी की टीम छापेमारी करने पहुंची है. अधिकारी वहां कई दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं. इससे पहले, ओमेक्स सोसाइटी में उसके द्वारा बनाए गए अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त किया गया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडाः महिला के साथ बदसलूकी के आरोपी और बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी (BJP leader Shrikant Tyagi) के नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र स्थित भंगेल इलाके में बनी मार्केट पर आज जीएसटी विभाग की टीम ने छापेमारी की. जीएसटी टीम के अधिकारी श्रीकांत के दुकानों के विभिन्न दस्तावेजों की जांच कर कर रहे हैं. श्रीकांत के यहां पर धर्म कांटे से लेकर कई दुकानें बनी हैं. इसी मार्केट से श्रीकांत को लाखों रुपए का किराया आता है. हालांकि अभी तक जीएसटी विभाग ने किसी प्रकार का कोई खुलासा नहीं किया है. इससे पहले, नोएडा प्राधिकरण ने उनके ओमेक्स सोसाइटी में बने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जीएसटी के चार सदस्यों की टीम धर्म कांटे में पूछताछ करने पहुंची है. इस संबंध में उनके द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है. बता दें, महिला के साथ बदसलूकी किए जाने के बाद श्रीकांत पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. पुलिस विभाग द्वारा जहां आधा दर्जन से अधिक मुकदमे उसके खिलाफ दर्ज किए हैं. वहीं उस के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही श्रीकांत के फ्लैट और कार्यालय पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई. वह अभी फरार चल रहा है. इस कारण, उसके उपर 25,000 रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है.

श्रीकांत त्यागी के ठिकाने पर जीएसटी की छापेमारी

ये भी पढ़ेंः नोएडा में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की हरिद्वार-ऋषिकेश में मिली लोकेशन, सर्च जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details