दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा CEO ने दी बड़ी सौगात, 15 अगस्त से मिलने लगेगा गंगाजल

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 29वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्निवल के समापन के दौरान सीईओ नरेंद्र भूषण ने शहरवासियों को सौगात दी. हैप्पी एन्ड स्मार्ट सिटी के तौर पर ग्रेटर नोएडा को विकसित किया जाएगा.

By

Published : Jan 29, 2020, 10:26 AM IST

Greater Noida
ग्रेटर नोएडा को मिलेगा गंगाजल

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 15 अगस्त तक गंगाजल की आपूर्ति शुरू करने का वादा किया है. उन्होंने वादा किया कि अगले 3 महीनों में सभी गांव में सीवर लाइनें भी डाल दी जाएंगी और 3 महीनों के दौरान शहर के 10 गांव को स्मार्ट विलेज के रूप में विकसित किया जाएगा.

ग्रेटर नोएडा को मिलेगा गंगाजल

'गांव होंगें विकसित'
29वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्निवल के समापन के दौरान सीईओ नरेंद्र भूषण ने शहरवासियों को सौगात दी. हैप्पी एन्ड स्मार्ट सिटी के तौर पर ग्रेटर नोएडा को विकसित किया जाएगा. गांवों को विकसित करने के लिए निविदा जल्द शुरू कर दी जाएगी.

'स्मार्ट सिटी की ओर एक कदम'
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से आयोजित सेमिनार में आए वक्ताओं ने सड़क सुरक्षा, मैकेनिकल स्वीपिंग, कनेक्टिविटी, सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट, साइकिल ट्रैक विषयों पर सुझाव दिए.

सेमिनार में गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा, जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह, दादरी विधायक तेजपाल नागर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सीईओ नरेंद्र भूषण, ACEO दीपचंद और ACEO केके गौतम मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details