दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: जुआ खेलने के आरोप में 5 अरेस्ट, गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज

ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र के क्राउन प्लाजा के पास मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग एक निर्माणाधीन प्लाट के अंदर जुआ खेल रहे हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर जाकर घेराबंदी की और अंदर जाकर देखा तो 5 लोग ताश के पत्तों के साथ बाजी लगा रहे थे. पुलिस ने सभी लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया

By

Published : Jul 23, 2020, 12:31 PM IST

police arrest 5 in gambling act
जुआ खेलने के आरोप में 5 गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर की पुलिस ने क्षेत्र में चल रहे चेकिंग अभियान के तहत 5 लोगों को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पाचों के खिलाफ पब्लिक गैंबलिंग एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पुलिस को इनके पास से नकदी और ताश के पत्ते बरामद किए हैं.

जुआ खेलने के आरोप में 5 अरेस्ट

निर्माणाधीन प्लाट के अंदर जुआ खेलते पकड़ा

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के क्राउन प्लाजा के पास मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग एक निर्माणाधीन प्लाट के अंदर जुआ खेल रहे हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर जाकर घेराबंदी की और अंदर जाकर देखा तो 5 लोग ताश के पत्तों के साथ बाजी लगा रहे थे. पुलिस ने सभी लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इन लोगों के पास से साढ़े 11 हजार रुपये और 52 ताश के पत्ते सहित बाकी सामान बरामद किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को पब्लिक गैंबलिंग एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया है.



कब्जे से नकद और ताश के पत्ते बरामद


थाना सूरजपुर पुलिस की ओर से क्राउन प्लाजा के सामने सर्विस रोड से 100 मीटर अंदर बन रहे प्लाट से इन पांचों को अरेस्ट किया है. इनकी पहचान बलबीर, विशाल, जाकिर, समीर और ललित के रूप में की गई है. इनके खिलाफ थाना सूरजपुर पुलिस ने पब्लिक गैंबलिंग एक्ट की धारा 13 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इनके पास से 52 पत्ते ताश ,11 हजार 6 सौ रुपये नकद, और सामान बरामद किया है.


मामले में थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी शातिर किस्म के जुआड़ी है. ये जगह बदल-बदल कर जुआ खेलने का काम करते हैं. मुखबिर की सूचना पर इनकी गिरफ्तारी की गई है. इनके अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है कि इन्होंने पूर्व में कितने अपराध किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details