दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 8, 2019, 7:28 PM IST

ETV Bharat / city

दूध के ट्रक में 20 लाख की अवैध शराब जब्त, एक तस्कर अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से हो कर ट्रक से हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही 100 पेटी अवैध शराब पकड़ी है. पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

20 लाख की अवैध शराब जब्त ETV BHARAT

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:शराब तस्करों के लिए बिहार में शराब का अवैध कारोबार मुनाफे का सौदा साबित हो रहा है. यही कारण है कि हरियाणा से सस्ती शराब को ये तस्कर बिहार में सप्लाई करने में जूटे है.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अवैध शराब पकड़ी

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से हो कर ट्रक से हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही भारी मात्रा में शराब पकड़ी है. पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

अवैध 100 पेटी शराब के साथ पकड़ा गया तस्कर
पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश की पहचान अमित पुत्र श्योराज हापुड निवासी के रूप में हुई है. दादरी थाने की पुलिस ने आरोपी को अवैध 100 पेटी शराब के साथ ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से गिरफ्तार किया है.
आरोपी शराब तस्कर मदर डेयरी लिखे हुए अशोक-ले-लैंड ट्रक में दूध की जगह शराब भरकर बिहार में सप्लाई करने के लिए जा रहा था.

अवैध शराब की कीमत लगभग 20 लाख
पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत लगभग 20 लाख रूपये की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी अमित को धारा 60/63/72 आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

साथियों का पता लगाने में जुटी पुलिस
पुलिस का कहना है कि अभी सारे मामले की जांच की जा रही है और इस अवैध कारोबार और लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है. उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details