दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रे.नोएडा: नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार

अली बरदीपुर गांव में नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Sep 7, 2020, 7:42 PM IST

greater noida Police arrested accused in case of molestation of minor
ग्रे.नोएडा: नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा:ग्रेटर नोएडा के अली बरदीपुर गांव में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी हुआ गिरफ्तार

बता दें कि अली बरदीपुर गांव के रहने वाले एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की से बहला-फुसलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की. घटना के समय नाबालिग बच्ची के परिजन बाहर गए हुए थे. जब बच्ची को घर पर नहीं पाया तो परिजनों ने उसको ढूंढना शुरू किया और बच्ची आरोपी के घर में मिली. परिजनों को देख बच्ची को छोड़ कर आरोपी फरार हो गया. पीड़ित के परिजनों ने ईकोटेक थर्ड कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.



पीड़ित के परिजनों द्वारा बताया गया कि वह गांव में मजदूरी का काम करते हैं. दिन में जब वह घर से काम पर गए हुए थे, तो बच्ची को पड़ोसी बहला-फुसलाकर अपने कमरे पर ले गया और उसके साथ छेड़खानी की. जिसके बाद थाने में तहरीर दी गई, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details