दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: ऑटो एक्सपो में पहुंचा खली का हमशक्ल, सेल्फी लेने की लगी होड़

By

Published : Feb 9, 2020, 8:26 PM IST

डब्ल्यूडब्ल्यूई के चैंपियन रहे द ग्रेट खली काफी चर्चा में रहते हैं. उन्हीं के यह डुप्लीकेट राजेश महाबली है. काफी देर ऑटो एक्सपो में रुके राजेश माहाबली को देखने के लिए लोगो की भीड़ लगी रही.

Khali's look at the Auto Expo
ऑटो एक्सपो में पहुंचा खली का हमशक्ल

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में गाड़ियों का शौक रखने वाले महाबली खली के डुप्लीकेट ऑटो एक्सपो पहुंचे. आपको बता दें कि 5 फरवरी से शुरू हुए इस ऑटो एक्सपो में कई फिल्मी सितारे और बड़े राजनेता गाड़ियों के प्रमोशन और अपनी गाड़ियों के शौक पूरा करने के लिए आए हुए हैं.

ऑटो एक्सपो में पहुंचा खली का हमशक्ल

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए ग्रेट खली के डुप्लीकेट राजेश महाबली ऑटो एक्सपो में आए. ग्रेट खली की तरह दिखने वाले राजेश को देखकर लोगों की भीड़ लग गई और सभी ने फोटो खिंचवाना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं ऑटो एक्सपो में सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों ने भी उनके साथ सेल्फी खिंचवाई. ऑटो एक्सपो को देखने के बाद महाबली पंजाब अपने घर वापस चले गए.

आपको बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यूई के चैंपियन रहे द ग्रेट खली काफी चर्चा में रहते हैं. उन्हीं के यह डुप्लीकेट राजेश महाबली है. काफी देर ऑटो एक्सपो में रुके राजेश माहाबली को देखने के लिए लोगो की भीड़ लगी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details