दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

एक्सप्रेस-वे थाना पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बदमाश, चोरी का सामान बरामद

नोएडा के एक्सप्रेस-वे थाना पुलिस को दो शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. आरोपियों का नाम इकबाल और दीपक बताया गया है. दोनों पूर्व में भी जेल जा चुके हैं.

By

Published : Aug 6, 2020, 7:10 PM IST

greater noida expressway police arrested two crooks
नोएडा बदमाश

नई दिल्ली/नोएडाः एक्सप्रेस-वे थाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की टीम एक्सप्रेस-वे थाना के टी प्वाइंट पर चेकिंग कर रही थी. इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को आते देखा. पुलिस ने दोनों को रोका और पूछताछ की तो मोटरसाइकिल चोरी की निकली.

एक्सप्रेसवे थाना पुलिस ने दो बदमाश को किया गिरफ्तार

आरोपियों के पास से चोरी का सामान, तमंचा और चाकू बरामद कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी थाने के टॉप टेन बदमाशों में शामिल है. वहीं दूसरे के ऊपर भी दो मामले दर्ज हैं. आरोपियों द्वारा नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कई वारदातों को अंजाम दिया गया है.

एक पर 8, दूसरे पर 2 मामले हैं दर्ज

पकड़े गए दोनों आरोपियों में इकबाल के ऊपर करीब 8 मामले दर्ज हैं. दीपक पर दो मामले दर्ज हैं. अभियुक्तों ने शहादरा के सूरजपुर क्षेत्र से चोरी की घटना को स्वीकार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी की 1 मोटरसाइकिल, एक सैमसंग मोबाइल फोन, दो बडे़ गैस सिलेंडर बरामद किए गए.

इस संबंध में एक्सप्रेस-वे थाना के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि दोनों ही आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं और चोरी सहित अन्य मामलों में जेल भी जा चुके हैं. इनके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में और थानों से जानकारी ली जा रही है. फिलहाल दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details